एक बेटी ने अपनी माँ को अपने हनीमून से कराया रूबरू क्या क्या हुई बाते,देखीयेगा इस वीडियो में

शयद आपने कभी किसी मां बेटी को खुलकर सेक्स पर बातें करते हुए नहीं सुना होगा |आप कहेंगे ये क्या बात हुई भला कौन बेटी अपनी मां के साथ सेक्स की बातें करेगी, या फिर हनीमून के अनुभव के बारे में बताएगी ?
लेकिन अगर हम आपसे कहें कि ऐेसी बातें करने का भी एक तरीका है और ये तरीका एक वीडियो की  में इन दिनों खूब वायरल भी हो रहा है

हमारे समाज में आज भी ‘SEX’ शब्द पर खुलकर बात नहीं होती है आज भी सेक्स शब्द एक पाप की तरह देखा जाता है और शादी से पहले सेक्स की बातें तो बस पूछिये मत, लेकिन यू ट्यूब पर Blush की तरफ से एक ऐसा वीडियो जारी किया गया है जिसमें एक मां और बेटी बिना सेक्स शब्द का इस्तेमाल किए इस बारे में बात कर रहे हैं.

हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की अपनी मां से नौकरानी के सामने अपने हनीमून की सारी बातें बता रही हैं।लेकिन  उसकी मां उससे मुंह बंद रखने को कह रही हैं लेकिन नौकरानी आनंद उठा रही है।

वैसे आजकल पैरेंट बच्चों के साथ भी काफी फ्रैंडली और खुल कर बातें करते  हैं। शायद इसलिए ये वीडियो शेयर किया जा रहा है। भारतीय समाज में शायद ही ऐसा हो जब किसी लड़की ने अपनी मां से कभी खुलकर सेक्स की बात की है? तो आपको यह वीडियो देखना चाहिए।

loading...