दिल्ली में मेट्रो के पास एनकाउंटर, इनामी बदमाश गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में सोमवार की सुबह नेहरु प्लेस मेट्रो स्टेशन के पास अचानक हुई गोलीबारी से अफरा तफरी मच गयी. नेहरु प्लेस इलाके में सोमवार की सुबह पुलिस और बदमाशो के बीच हुई गोलाबारी के साथ शुरू हुई. आस पास के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक पुलिस एक बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गयी, जबकि दूसरा बदमाश वह से पुलिस को चकमा देके भागने में कामयाब हो गया. आज सुबह पुलिस वालो ने इस इलाके में बदमाशो के साथ बराबरी का लोहा लेते हुए इस एनकाउंटर को अंजाम दिया और कामयाबी भी हासिल की. पुलिस भागने वाले बदमाश की तलाश कर रही है.

सोमवार को सुबह 3 बजे अचानक नेहरु प्लेस में बदमाशो और पुलिस के बीच गोलीबारी शुरू हो गयी और लोगो में सनसनी फ़ैल गयी. एक व्यक्ति ने गोलियों की आवाज सुनकर 100 नम्बर पर कॉल भी कर दिया था। उसके बाद उसे पता चला कि बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की है। राहत की बात यह रही कि बदमाशों ने जो गोलियां चलाईं उनमे से 2 गोली पुलिस कर्मियों के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगीं।


 

जो बदमाश पकड़ा गया उसका नाम अकबर उर्फ़ दानिश है। डीसीपी रोमिन बनिया ने बताया दिल्ली पुलिस को अकबर की तलाश लूट, स्नेचिंग और हत्या के प्रयास के कई मामलों में थी। इन बदमाशो पे पुलिस पर फायरिंग के मामले में 25 हज़ार का इनाम भी रखा गया था. इन बदमाशों के बारे में साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ के इन्स्पेक्टर राजेन्द्र कुमार, सब इन्स्पेक्टर योगेश, जितेंद्र, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर श्यामवीर, सुखबीर, हेड कॉन्स्टेबल अनिल, नरेश और कांस्टेबल विनीत की टीम को सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने नेहरू प्लेस मेन रोड पर बेरिकेड लगा रखा था, जब बदमाश बीके पर वह पहुचे तो पुलिस को देख के उन्होंने वापस भागने की कोशिश की, पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया तो उन्होंने कार में टक्कर मार दी और भागने लगे लेकिन आगे रास्ता बन्द था। जब पुलिस टीम उनके नजदीक पहुंच गई तो दोनों बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

loading...