88 साल की इस दादी ने अपनी अदाओ से सोशल मीडिया पे धूम मचाई हुई है

आज हम आपको एक ऐसी दादी से मिलाने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया में सबकी छुट्टी किये हुए हैं। नाम है हेलेन रुथ वैन विंकल, मगर लोग मशहूर ‘बैडीविंकल’ से हैं। 2014 से इंस्टाग्राम पर हैं। फिलहाल उनके 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। दिन-ब-दिन वे बढ़ ही रहे हैं।

बैडीविंकल इससे पहले कुछ मैग्जीन के कवर पर छा चुकी हैं। उससे इतर उनकी एक किताब जल्द आने वाली है। एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स पर भी आपने इन्हें देखा होगा। 2016 में वह इस इवेंट में बीज कलर का बॉडीसूट पहन कर आई थीं, जिस पर ग्लिटर और चमकदार चीजें जड़ी थीं।

आज कल सोशल मीडिया पे एक 88 साल की दादी इन दिनों अपनी लाइफस्टाइल और अपने पहनावे को लेकर काफी चर्चा में है सोशल मीडिया का सफर कुछ इस तरह से शुरू हुआ ,एक दिन उनकी पड़पोती ने उनकी एक तस्वीर खींची और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। उसमें वह कमाल की दिख रही थीं। बस यहीं से बैडीविंकल ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करना शुरू किया था।

स्टाइल आइकन बनने से पहले उनकी जिंदगी बेहद सामान्य थी। वह तकरीबन छह एकड़ में फैले फॉर्म की देखरेख करती थीं। अमेरिका के केंट्यूकी स्थित वाको में वह अपने कामों में व्यस्त रहती थीं। 18 जुलाई को वह 89वां जन्मदिन मनाएंगीं।

सोशल मीडिया पर आयी फोटोज में दादी को सोशल मीडिया पर अप-टू-डेट रहते देखा जा रहा है। और  इतना ही नहीं बल्कि लोग उन्हें स्टाइल आइकन मानने लगें।