DDCA चुनाव में रजत शर्मा को जबरदस्त समर्थन, यशपाल शर्मा और चेतन शर्मा ने भी की वोट देने की अपील

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) का चुनाव लड़ने जा रहे इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। डीडीसीए के सदस्यों के अलावा पूर्व क्रिकेटर भी रजत शर्मा का सपोर्ट कर रहे हैं। इसी महीने की 30 तारीख को दिल्ली में डीडीसीए के चुनाव होने हैं।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और 1983 वर्ल्ड कप के हीरो रहे यशपाल शर्मा ने चुनाव में डीडीसीए के सभी सदस्यों से रजत शर्मा का समर्थन करने की अपील की है। भारत के लिए 37 टेस्ट और 42 वनडे मैच खेलने वाले इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि, ”जैसा कि आप जानते हैं 30 जून को DDCA के चुनाव होने हैं जिसके लिए रजत शर्मा ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा है। पद्म भूषण से सम्मानित रजत जी हमेशा खिलाड़ियों की मदद का जुनून रखते हैं। रजत जी जैसे इमानदार इंसान को ज्यादा-ज्यादा वोट देकर जीत दिलाएं। मैं एक अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी होने के नाते डीडीसीए सभी मेंबर्स को गुजारिश करूंगा कि दिल्ली के खिलाड़ियों का सुनहरा भविष्य बनाने के लिए रजत शर्मा को वोट दें।


यशपाल शर्मा के अलावा पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा ने भी सभी से रजत शर्मा को वोट देकर जिताने की गुजारिश की। उन्होंने कहा, ”डीडीसीए का चुनाव है, हम सभी को मालूम है रजत जी प्रेसिडेंट के पोस्ट के लिए खड़े हैं। 2004 से मेरा रजत जी के साथ एसोसिएशन है, मैं 14 साल के एसोसिएशन की बात कर रहा हूं। क्रिकेट और क्रिकेटर्स से प्यार की बात हो या फिर एडमिनिस्ट्रेशन की, रजत जी नंबर 1 एडमिनिस्ट्रेटर हैं। डीडीसीए के लिए सबसे जरूरी ईमानदारी है, जो डीडीसीए में बिल्कुल भी नजर नहीं आती। लेकिन रजत जी के आते ही मैं आप लोगों को विश्वास दिला सकता हूं कि इमानदारी के साथ काम होगा और इमानदारी होगी तो ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी देश के लिए खेलेंगे। एक जमाने में 11-11 खिलाड़ी नॉर्थ के होते थे और आज देखिए सूखा पड़ा है। इसका एक कारण बेईमानी है। लेकिन रजत जी के आने के बाद ऐसा नहीं होगा। देखिए 14 साल का अनुभव मैं आप लोगों के साथ शेयर कर रहा हूं और मैं यही कहना चाहूंगा कि आप लोग रजत जी को वोट दीजिए। रजत जी डीडीसीए के भविष्य को बुलंदी पर लेकर जाएंगो। मेरा विश्वास कीजिए।

वहीं अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने के बाद रजत शर्मा ने कहा था कि वो डीडीसीए की तरफ से विश्व स्तरीय खिलाड़ी देश को देने की प्रक्रिया जारी रखेंगे और युवा क्रिकेटरों की सभी जरूरी सुविधाएं और अच्छी कोचिंग का पूरा ख्याल रखा जाएगा। साथ ही वो डीडीसीए को उसका खोया सम्मान भी वापस लौटाएंगे।

loading...