उत्तराखंड: भाजपा की महिला नेता का अश्लील वीडियो वायरल, पार्टी ने दिखया बाहर का रास्ता आरोपी गिरप्तार

मोहब्बत करना एक अलग बात है और मोहब्बत में इस हद तक चले जाना एक अलग बात है मोहब्बत में प्रेमी जोड़े कई बार कुछ ऐसा काम कर जाते हैं जिससे उनको बाद में पछताना पड़ता है कुछ ऐसा ही भाजपा की एक महिला नेता के साथ हुआ है. बीजेपी पार्टी की एक महिला नेता प्रेमी की बेवफाई की शिकार हो गईं.जिस प्रेमी को अपना सबकुछ दे चुकी थी उसी प्रेमी ने ही अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर दाल दिया और वो अश्लील होने के कारण सोशल मीडिया पे वायरल हो रहा है

यह वीडियो कब बनाया गया इसकी जानकारी तो नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि इसे महिला के प्रेमी ने ही वायरल किया है।

भाजपा महिला नेता का यह वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया है, जिससे जवाब न देना पड़े। हालांकि यह वीडियो जिस समय बनाया गया यह महिला उस समय भाजपा की सक्रिय सदस्य थी।


उत्तराखंड में यह VIDEO वायरल हुआ, तो महिला नेत्री का घर से निकलना मुश्किल हो गया।
देहरादून के एसपी सुखवीर सिंह ने बताया कि महिला नेत्री की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को देहरादून से गिरफ्तार किया गया है। मामले में जांच भी शुरू कर दी गई है। जांच धरासू थानाध्यक्ष रविन्द्र यादव को दी गई है। उत्तरकाशी में 13 सितंबर को कोतवाली में एक महिला नेता ने पुरोला कोर्ट रोड निवासी मनोज रावत (25 वर्ष) पुत्र हरपाल सिंह रावत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

आरोपी का मोबाइल जांच के लिए कब्जे में ले लिया गया है. साथ ही पूछताछ भी की जा रही है. आरोपी को पकड़ने वाली टीम को 2500 रुपये का इनाम दिया गया है. अब पुलिस आरोपी की कॉल और भेजे गए संदेशों की डिटेल को खंगाल रही है. सूत्रों के अनुसार आरोपी युवक का संपर्क मोरी और पुरोला क्षेत्र के कुछ पंचायत प्रतिनिधियों से भी है.

महिला नेत्री के वायरल हुए वीडियो को रोकने के लिए धरपकड़ की जा रही है. शिकायत पर अभी तक पुलिस ने 10 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है. लेकिन उनमे से किसी के पास भी वीडियो नहीं मिला है. एसओ महादेव उनियाल ने बताया कि वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए कोशिश की जा रही हैं. अगर किसी के पास यह वीडियो मिला तो उसके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

loading...